Breaking News

नीता अंबानी खूबसूरत दिखने के लिए करती है खास तरीके के लिपस्टिक का इस्तेमाल, लगाती है इतने महंगे लिपस्टिक कि नहीं होगा सुनकर यकीन

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी हमेशा ही अपनी शानदार जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती है। दरअसल कई मौकों पर यह देखा गया है कि नीता अंबानी अपने ऊपर बेशुमार दौलत खर्च करती है और कहीं ना कहीं इसकी बदौलत ही वह 59 वर्ष की उम्र में इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आती है जिसकी बराबरी कोई और नहीं कर सकता।

दरअसल नीता अंबानी की खूबसूरती उम्र के इस पड़ाव में भी इतनी ज्यादा इस कारण से है क्योंकि वह अपने ऊपर बेशुमार दौलत खर्च करती है और सिर्फ महीनों में ही वह अपने चेहरे को खूबसूरत दिखाने के लिए करोड़ों रुपए का इस्तेमाल करती है जिसकी जानकारी हाल ही में सबके सामने आ गई है।

Nita Ambani Lipistick

आइए आपको बताते हैं हाल ही में कैसे नीता अंबानी के लिपस्टिक के बारे में लोगों को जानकारी प्राप्त हुई है जिसकी कीमत सुनकर किसी को भी इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि नीता अंबानी इतनी महंगी लिपस्टिक लगाती होगी।

नीता अंबानी के लिपस्टिक की कीमत जान फिसल जाएगी आपके पैरों तले से जमीन, रखती है अपनी खूबसूरती का नीता अंबानी खूब ध्यान

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी के बारे में इस बात का अंदाजा तो सभी को था कि वह अपने ऊपर हर महीने लाखों रुपए का खर्च करती है लेकिन जब से लोगों को इस बात की जानकारी प्राप्त हुई है कि मुकेश अंबानी की पत्नी सिर्फ लाखों रुपए के लिपस्टिक हर महीने में लगा लेती है तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ है।

हाल ही में एक समारोह में जब नीता अंबानी शिरकत करती नजर आ रही थीं तब उनके लिपस्टिक की लोगों ने जमकर तारीफ की थी लेकिन आपको बता दें कि यह कोई आम लिपस्टिक नहीं थी बल्कि उसकी कीमत लाखों रुपए की है जिसे वह विदेशों से मंगवाती है।

आइए आपको बताते हैं मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी किस लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है जिसकी कीमत बहुत ज्यादा है।

नीता अंबानी करती है लाखों रुपए के इस लिपस्टिक का इस्तेमाल, विदेशों से मंगवाती है खास अपने लिए

मुकेश अंबानी की खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी की लिपस्टिक के चर्चे इन दिनों पूरे भारत में हो रहे हैं। दरअसल हाल ही में सबके सामने नीता अंबानी के लिपस्टिक के चर्चे होने लगे हैं क्योंकि लोगों की नजर इसकी कीमत पर जाकर टिक गई है जो करोड़ों रुपए की है।

Nita Ambani Luxury Lipistick

नीता अंबानी जिस लिपस्टिक को अपने चेहरे पर लगाती है उसकी कीमत ₹80 लाख से शुरू होती है और इसकी सबसे महंगी लिपस्टिक की बात करें तो यह 1 करोड़ 20 लाख की होती है जिसका इस्तेमाल हमेशा ही नीता अंबानी करती नजर आती है।

आपको बता दें कि यह बहुत खास लिपस्टिक में से एक है जिसे विदेशी अभिनेत्री खासतौर पर लगाती है और नीता अंबानी उसी लिपस्टिक को अपने ऊपर इस्तेमाल करती है जिसको सुनने के बाद लोग यह कह रहे हैं कि नीता अंबानी खुद को खूबसूरत दिखाने की होड़ में कितने भी पैसे खर्च कर सकती है और इसी वजह से वह इतना महंगा लिपस्टिक खुद इस्तेमाल करती है।

Vivek

About Vivek

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन 7 हसीनाओं पर आ चुका है सिंघम का दिल खलनायक बनकर फिल्मी पर्दे पर छाए ये स्टार्स शादी सीजन के लिए बेस्ट शिल्पा शेट्टी के देसी लुक्स फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया रही हैं नवनीत कौर ढिल्लों पुष्पा के डर से मैदान छोड़ भाग खड़ा हुआ सिंघम !