Breaking News

सारा अली खान के भाई का आ गया है इस हसीना पर दिल, जल्द बना सकता है उसे खान परिवार की बहु, देखें तस्वीरें

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने कदम बॉलीवुड में बहुत ही शानदार तरीके से जमा लिए है। सैफ अली खान की लाडली ने कम समय में ही खुद के अंदर इतना आत्मविश्वास ला दिया है कि सभी लोग उन्हें बॉलीवुड की एक नामी अभिनेत्री के रूप में देखते नजर आ रहे हैं।

अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली सारा अली खान लगातार शानदार अदाकारी दिखाकर लोगों के दिलों को जीतती नजर आ रही है। हर किसी का सारा अली खान की शानदार अदाकारी को देखकर यही कहना होता है कि वह शानदार तरीके से लोगों के दिलों को जीतना जानती हैं।

Sara Ali khan brother and Palak Tiwari

सैफ अली खान की बेटी की तरह ही उनके बेटे के नाम की चर्चा में पिछले कुछ समय में ज्यादा हुई है लेकिन सैफ के लाडले का नाम फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक खूबसूरत हसीना की वजह से सुर्खियों में है। आइए आपको मिलाते हैं कौन है सैफ के लाडले की खूबसूरत प्रेमिका जिसकी चर्चा अब हर जगह होने लगी है और यह दोनों एक दूसरे के साथ हर जगह देखे जा रहे हैं।

इब्राहिम अली खान का दिल आ गया है इस खूबसूरत हसीना पर, देखे जा रहे हैं हर जगह

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान ने भले ही फिल्मी करियर की शुरुआत नहीं की हो लेकिन उसके बाद भी उनका नाम कई खूबसूरत हसीनाओं के साथ जोड़ा जा चुका है। हाल ही में इसी कड़ी में अब पलक तिवारी का नाम शामिल हो गया है जो छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी है।

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है और हाल ही में पलक तिवारी के साथ लगातार इब्राहिम अली खान का नाम जोड़ा जा रहा है। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों यह बात कही जा रही है कि इब्राहिम अली खान पलक तिवारी को अपना दिल दे चुके हैं।

इब्राहिम अली खान करने लगे हैं पलक तिवारी को मन ही मन पसंद, देखे गए दोनों एक साथ

सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान का नाम पिछले कुछ समय में लगातार पलक तिवारी के साथ में जोड़ा जा रहा था। हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला है जब पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान मुंबई के एक पीवीआर सिनेमा से बाहर निकलते देखे गए।

Ibrahim Ali Khan and Palak Tiwari

हालांकि इस दौरान यह दोनों एक साथ तो नहीं थे लेकिन इब्राहिम अली खान के हाथ में पलक तिवारी का जैकेट जरूर था। यही नहीं इस मामले के बाद अगले ही दिन इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी एक दूसरे के साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखे गए हैं। जिस किसी ने भी इन दोनों की नजदीकियों को देखा है तब सभी लोग यही कहते नजर आ रहे हैं यह दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे हैं।

हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन लोग इन दोनों की नजदीकियों से समझ चुके हैं कि यह दोनों एक दूसरे को दिल दे चुके हैं।

Nihit
Nihit

Meet our enthusiastic content writer, Nihit. He has been writing for years and has a command over words to express updates and related news in an engaging way. His passion for reading and his pace with current events and ongoing activities all over the world, make him indispensable for his work. He has a large number of readers.

About Nihit

Meet our enthusiastic content writer, Nihit. He has been writing for years and has a command over words to express updates and related news in an engaging way. His passion for reading and his pace with current events and ongoing activities all over the world, make him indispensable for his work. He has a large number of readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन 7 हसीनाओं पर आ चुका है सिंघम का दिल खलनायक बनकर फिल्मी पर्दे पर छाए ये स्टार्स शादी सीजन के लिए बेस्ट शिल्पा शेट्टी के देसी लुक्स फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया रही हैं नवनीत कौर ढिल्लों पुष्पा के डर से मैदान छोड़ भाग खड़ा हुआ सिंघम !