Breaking News

सलमान खान के परिवार ने इस वजह से अर्पिता खान को लिया था गोद, सामने आ गई सालों बाद सच्चाई

सलमान खान बॉलीवुड में एक ऐसे अभिनेता के रूप में पहचाने जाते हैं जिनकी लोकप्रियता आज सारी हदों को पार कर रही है। इस अभिनेता की लोकप्रियता की बराबरी करना किसी भी नए सितारे के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है और सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है।

हालांकि बात करे सलमान खान की बहनों की तो सलमान की बहनों ने आज तक बॉलीवुड की फिल्मों में कदम नहीं रखा है और सलमान की दोनों ही बहने किसी प्रकार की चमक-दमक से दूर रहने में ही यकीन रखती है। आपको बता दें कि सलमान खान की दो बहने अलवीरा और अर्पिता फिल्मों से बेहद दूर रहती है और उसके बाद भी हर दूसरे दिन इन दोनों का नाम चर्चाओं में आ जाता है क्योंकि इन दोनों के ही पति फिल्मों में सक्रिय है।

Arpita Khan Adopted

हाल ही में सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता जो उनकी सगी बहन ना होकर गोद ली हुई बहन है उनके बारे में ऐसे सच्चाई पता चली है जिसे बहुत कम लोग जानते हैं। आइए आपको बताते हैं अर्पिता खान आखिर किस वजह से सलमान खान के घर में प्रवेश करने में सफल रही जिसकी सच्चाई हाल ही में सबके सामने आई है।

अर्पिता खान नहीं है सलमान खान की अपनी बहन, सलीम खान ने लिया था अर्पिता खान को गोद

सलमान खान की दो बहनें हैं अलवीरा और अर्पिता जिसमें अलवीरा खान तो उनकी अपनी सगी बहन है लेकिन उनकी छोटी बहन अर्पिता जिसे वह अपनी जान से ज्यादा चाहते हैं वह उनकी गोद ली हुई बहन हैं।

कई लोगों का मानना है कि सलमान खान अपने माता पिता से भी ज्यादा अर्पिता खान को चाहते हैं और कहीं ना कहीं लोगों का यह कहना सही भी है क्योंकि कई मौकों पर यह देखा गया है कि सलमान अर्पिता के लिए कुछ भी करने को तैयार नजर आते हैं।

आइए आपको बताते हैं सलमान खान की यह गोद ली हुई बहन आखिर कैसे सलमान के घर में प्रवेश करने में सफल हुई थी जिसकी सच्चाई हाल ही में सबके सामने आ गई है।

सलीम खान ने इस वजह से अर्पिता खान को लिया था गोद, सालो बाद सामने आ गई सच्चाई

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता के बारे में आपको बता दें कि वह उनकी अपनी बहन नहीं बल्कि गोद ली हुई बहन है। दरअसल अपने जमाने में जब सलीम खान और उनकी पत्नी सड़कों पर टहलते हुए आगे की तरफ जा रहे थे तभी सड़क पर उन्हें एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी और पास जाकर जब उन्होंने देखा तो वह एक बहुत ही छोटी सी बच्ची थी जो अपने कदमों पर चल भी नहीं सकती थी।

Arpita Khan Adopted by Salim Khan

इस नन्ही सी बच्ची के आंसुओं को देखकर सलीम खान का दिल पसीज गया था और तुरंत ही अर्पिता खान को उन्होंने गोद में उठाकर अपने घर ले आया था जिसके बाद से ही अर्पिता घर में मौजूद अपने सभी भाइयों की लाडली बन गई थी और खास करके सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी जबरदस्त थी जिसके कारण ही सलमान उनके ऊपर अपना सब कुछ न्यौछावर कर देते हैं।

Vivek

About Vivek

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन 7 हसीनाओं पर आ चुका है सिंघम का दिल खलनायक बनकर फिल्मी पर्दे पर छाए ये स्टार्स शादी सीजन के लिए बेस्ट शिल्पा शेट्टी के देसी लुक्स फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया रही हैं नवनीत कौर ढिल्लों पुष्पा के डर से मैदान छोड़ भाग खड़ा हुआ सिंघम !