Breaking News

मुकेश अंबानी के बेटे ने दिखाई दान भावना, कर दिया इन मंदिरों में करोड़ों का दान…

मुकेश अंबानी जिनका आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं है उनकी खुद की एक अलग पहचान है जिसकी वजह से यह अक्सर मीडिया में चर्चा में रहते हैं जैसे कि आप सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी का आज भारत में काफी बड़ा नाम है यह अक्सर अपने करोड़ों की संपत्ति को लेकर मीडिया में चर्चा में रहते हैं इसी तरह आज आपको बता दे कि उनके सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी भी चर्चा में आ चुके हैं क्योंकि अभी हाल ही में खबर सामने आई है कि इन्हीं की तरह उनके बेटे भी काफी बड़े दानवीर है क्योंकि अभी हाल ही में उन्होंने भारत के दो प्रसिद्ध मंदिरों में करोड़ों का दान कर दिया है जिसकी वजह से आज हर कोई इनकी मीडिया में चर्चा करते दिखाई दे रहा है वही सभी को जानना है की अनंत अंबानी ने कितने करोड़ की संपत्ति का दान इन मंदिरों में कर दिया है तो लिए आपको आगे के आर्टिकल में इस खबर के बारे में बताते हैं।

अनंत अंबानी ने कर दिया है इतने करोड़ का दान, जाने इनका ये परोपकारी स्वभाव

अनंत अंबानी अपनी शादी के कार्यक्रमों के बाद में एक बार फिर से मीडिया में चर्चा में आ चुके हैं क्योंकि आपको बता दे कि मुकेश अंबानी का पूरा परिवार परोपकारी जैसी गतिविधियों में ज्यादा ध्यान देते हैं इनका योगदान भक्ति और दुनिया की भलाई करना काफी ज्यादा पसंद है यह अक्सर ऐसे काम करते दिखाई देते हैं इसी तरह अनंत अंबानी ने अभी हाल ही में भारत के दो बड़े प्रसिद्ध मंदिरों में करोड़ों का दान कर दिया है जिनमें से एक मंदिर है उड़ीसा का जगन्नाथ मंदिर जो की भारत का काफी प्रसिद्ध मंदिर है इस मंदिर के काफी श्रद्धा बताई जाती है आपको बता दे की इन मंदिरों में इन्होंने करोड़ की संपत्ति दान कर दी है तो लिए आपको आगे के आर्टिकल में बताते करो उन्होंने कितने करोड रुपए दान कर दिए हैं।

Ambani Family

अनंत अंबानी ने कर दिए हैं इन दो मंदिरों में इतने करोड़ दान, जाने इस खबर के बारे में

अनंत अंबानी नाम अभी हाल ही में दो मंदिरों में करोड़ों का दान कर दिया है जिसको लेकर हर कोई मीडिया में चर्चा करता दिखाई दे रहा है बताया जा रहा है की अनंत अंबानी नाम उड़ीसा में जगन्नाथ मंदिर और असम में मां कामाख्या देवी के मंदिर में करोड़ों का दान कर दिया है कामाख्या मंदिर जो की चैत्र नवरात्रि की अष्टमी के दिन खुलता है इस मंदिर को भारत के सबसे प्रमुख शक्तिपीठों में से एक माना जाता है जो अपनी समृद्धि परंपराओं और गहरी आध्यात्मिक महत्व के लिए जाना जाता है आपको बता दे की अनंत अंबानी ने 5 करोड रुपए दोनों मंदिरों में दान कर दिए हैं ढाई करोड़ एक मंदिर में और ढाई करोड़ दूसरे मंदिर में दान कर दिए हैं कुल मिलाकर इन्होंने 5 करोड रुपए इन मंदिरों को दान में दे दिए हैं अनंत अंबानी का दिल काफी ज्यादा बड़ा है जिसकी वजह से वह ऐसे परोपकारी काम करते दिखाई देते हैं।

Nihit
Nihit

Meet our enthusiastic content writer, Nihit. He has been writing for years and has a command over words to express updates and related news in an engaging way. His passion for reading and his pace with current events and ongoing activities all over the world, make him indispensable for his work. He has a large number of readers.

About Nihit

Meet our enthusiastic content writer, Nihit. He has been writing for years and has a command over words to express updates and related news in an engaging way. His passion for reading and his pace with current events and ongoing activities all over the world, make him indispensable for his work. He has a large number of readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन 7 हसीनाओं पर आ चुका है सिंघम का दिल खलनायक बनकर फिल्मी पर्दे पर छाए ये स्टार्स शादी सीजन के लिए बेस्ट शिल्पा शेट्टी के देसी लुक्स फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया रही हैं नवनीत कौर ढिल्लों पुष्पा के डर से मैदान छोड़ भाग खड़ा हुआ सिंघम !