Breaking News

अंकिता लोखंडे के ऊपर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, नहीं रहे उनके पिता अब इस दुनिया में, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के लिए साल 2023 बहुत ही खराब साबित हो रहा है। दरअसल इस साल कई दिग्गज कलाकारों ने कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसकी वजह से सभी लोग अपने चहेते कलाकारों को अपना ख्याल रखने के लिए कहते नजर आए हैं। सिर्फ बॉलीवुड के सितारे ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकारों के ऊपर भी इस साल कई मौकों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला है जब छोटे पर्दे पर काम करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है।

Ankita Lokhande Father Demise

आपको बता दे कि अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता धारावाहिक में नजर आ चुकी है जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता लोगों को बहुत पसंद आई थी। आइए आपको बताते हैं इस खूबसूरत अभिनेत्री के ऊपर कैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है जिसकी वजह से वह खुद को संभाल नहीं पा रही है।

अंकिता लोखंडे के पिता ने कह दिया दुनिया को अलविदा, बहा रही है यह अभिनेत्री अब आंसू

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे पर काम करने वाली एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री है जिनकी दिलकश अदाएं लोगों को बहुत पसंद आती है। हाल ही में लेकिन अब इस खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में यह खबर सामने आ गई है कि 12 अगस्त को उनके पिता शशिकांत लोखंडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे अपने पिता के दिल के बेहद करीब थी और मात्र 68 वर्ष की उम्र में उनके पिता शशिकांत लोखंडे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 12 अगस्त को सोशल मीडिया पर यह जानकारी मिली है कि अंकिता लोखंडे के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे जिसे सुनकर उनके चाहने वाले परेशान हो गए है। आइए आपको बताते हैं अपने पिता के गुजरने की खबर को सुनकर कैसे यह खूबसूरत अभिनेत्री लगातार अपने आंसू बहा रही है।

अंकिता लोखंडे अपने पिता को खोने के बाद बहा रही है आंसू, सिर्फ 68 वर्ष की उम्र में कह दिया उन्होंने दुनिया को अलविदा

सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक समय में रिश्ते में रह चुकी अंकिता लोखंडे को लेकर हाल ही में बहुत खराब खबर सामने आई है। 12 अगस्त के दिन उनके पिता शशिकांत लोखंडे इस दुनिया में नहीं रहे। जिस किसी ने भी उनके बारे में यह खबर सुनी है कि सिर्फ 68 वर्ष की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है तब सभी लोग उनके लिए अफसोस जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

Ankita Lokhande Bollywood Actress Father Demise

हर कोई इस अभिनेत्री के बारे में यही कहता नजर आ रहा है कि इस अभिनेत्री के ऊपर दुखों का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा है कि वह खुद को संभाल नहीं पा रही है। अंकिता लोखंडे के पिता हालांकि कैसे इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़कर चले गए इसकी जानकारी तो लोगों को नहीं लगी है लेकिन इस मौके पर वह खुद को संभाल पाने में पूरी तरह से नाकाम हो रही है।

हर कोई अब उनके पिता के बारे में इस खबर को सुनकर यह कहता नजर आ रहा है कि वह जहां कहीं भी इस दुनिया को छोड़कर गए हो भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दें।

Nihit
Nihit

Meet our enthusiastic content writer, Nihit. He has been writing for years and has a command over words to express updates and related news in an engaging way. His passion for reading and his pace with current events and ongoing activities all over the world, make him indispensable for his work. He has a large number of readers.

About Nihit

Meet our enthusiastic content writer, Nihit. He has been writing for years and has a command over words to express updates and related news in an engaging way. His passion for reading and his pace with current events and ongoing activities all over the world, make him indispensable for his work. He has a large number of readers.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन 7 हसीनाओं पर आ चुका है सिंघम का दिल खलनायक बनकर फिल्मी पर्दे पर छाए ये स्टार्स शादी सीजन के लिए बेस्ट शिल्पा शेट्टी के देसी लुक्स फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया रही हैं नवनीत कौर ढिल्लों पुष्पा के डर से मैदान छोड़ भाग खड़ा हुआ सिंघम !