Breaking News

मुकेश अंबानी को ऊंचाई पर पहुंचाने में इस शख्स का है खास योगदान, ईशा अंबानी मानती है अपने पिता से भी बढ़कर इस शख्स को देती है करोड़ों रुपए

मुकेश अंबानी आज सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक माने जाते हैं। इस उद्योगपति की लोकप्रियता हर दूसरे दिन सारी हदों को पार कर रही है और फोर्ब्स की जो नई सूची जारी हुई है उसमें भी मुकेश अंबानी लगातार आगे की तरफ बढ़ रहे हैं।

खुद मुकेश अंबानी का कई मौकों पर यह मानना है कि उनके आगे बढ़ने में कहीं ना कहीं उनके कुछ ऐसे कर्मचारियों का खास योगदान है जो उनकी कंपनी को बिल्कुल अपनी खुद की कंपनी की तरह चलाते हैं और हमेशा ऐसे सुझाव देते हैं जो उनके लिए बहुत कारगर साबित होते हैं।

Darshan Mehta and Mukesh Ambani

हाल ही में मुकेश अंबानी के ऐसे कर्मचारी की जानकारी सामने आई है जिन्हें उनके रिलायंस इंडस्ट्रीज का पहला कर्मचारी कहा जाता है और आइए आपको बताते हैं कौन है वह शख्स जिसे ईशा अंबानी अपने पिता से बढ़कर मानती है और उन्हें हर महीने करोड़ों रुपए की तनख्वाह मिलती है।

ईशा अंबानी रखती है इस व्यक्ति का खास ख्याल, बचपन से रही है बेहद करीब

मुकेश अंबानी की कंपनी में वैसे तो एक से बढ़कर एक कर्मचारी हैं जो बहुत प्रतिभाशाली हैं लेकिन हाल फिलहाल में दर्शन मेहता का नाम इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चाओं में है जो मुकेश अंबानी के सबसे पुराने कर्मचारियों में से एक माने जाते हैं।

सिर्फ यही नही दर्शन मेहता मुकेश अंबानी के परिवार के साथ में तब से है जब ईशा अंबानी का जन्म हुआ था और कहा जाता है कि दर्शन मेहता ने अपनी गोद में लेकर ईशा अंबानी को कई सालों तक खिलाया था जिसकी वजह से ही इशा अंबानी दर्शन मेहता को अपने पिता का दर्जा देती है।

आइए आपको बताते हैं दर्शन मेहता आज कंपनी में किस पद पर कार्यरत हैं और उन्हें कितने रुपए की सैलरी ईशा अंबानी खुद देती है।

दर्शन मेहता को देती है ईशा अंबानी करोड़ों रुपए की तनख्वाह, सामने आई मुकेश अंबानी के इस खास कर्मचारी की सच्चाई

मुकेश अंबानी के सबसे पुराने कर्मचारियों में से एक दर्शन मेहता के ऊपर हाल ही में लोगों की नजर गई है जिन की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। दरअसल ईशा अंबानी जब भी कोई फैसला लेती है तब उसमें दर्शन मेहता का हस्तक्षेप जरूर होता है क्योंकि खुद ईशा अंबानी का मानना है कि उनका पालन पोषण दर्शन मेहता ने हीं किया है और इसी वजह से वह उन्हें पिता समान मानती है।

Darshan Mehta and Isha Ambani

कंपनी के हर मामले में दर्शन मेहता अपनी राय जरूर देते नजर आते हैं और इसी वजह से आज उनका योगदान अंबानी परिवार की कंपनी को बढ़ाने में अहम रहा है और जिसकी वजह से दर्शन मेहता को हर महीने रिलायंस इंडस्ट्रीज की तरफ से करोड़ों रुपए की तनख्वाह दी जाती है।

कई सालों से दर्शन लगातार मुकेश अंबानी के कंपनी के लिए काम कर रहे हैं और इसी वजह से वह अब एक कर्मचारी ना होकर परिवार के सदस्य की तरह नजर आते हैं और ईशा अंबानी भी उनका खूब सम्मान करती नजर आती है जिसके कारण ही वह अपनी कंपनी के प्रति खूब ईमानदार हैं।

Tarun Singh

Tarun is our young and zealous content writer, who has several years of experience in article writing. You can perceive creativity and consistency in his writings through his articles. His working experience and energy make him the best among all content writers. He is always ready to adapt and learn tactics to empower his words.

About Tarun Singh

Tarun is our young and zealous content writer, who has several years of experience in article writing. You can perceive creativity and consistency in his writings through his articles. His working experience and energy make him the best among all content writers. He is always ready to adapt and learn tactics to empower his words.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इन 7 हसीनाओं पर आ चुका है सिंघम का दिल खलनायक बनकर फिल्मी पर्दे पर छाए ये स्टार्स शादी सीजन के लिए बेस्ट शिल्पा शेट्टी के देसी लुक्स फेमिना मिस वर्ल्ड इंडिया रही हैं नवनीत कौर ढिल्लों पुष्पा के डर से मैदान छोड़ भाग खड़ा हुआ सिंघम !